ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर : दारोगा का शराब पीते फोटो वायरल, एसपी ने किया निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2020 8:24:04 PM
समस्तीपुर : दारोगा का शराब पीते फोटो वायरल, एसपी ने किया निलंबित

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। जिसके कारण शराब पीना अपराध है। लेकिन जब शराब बंदी कानून को लागू कराने की जिम्मेदारी लेने वाले अधिकारी ही शराब पीने लगे तो शराब बंदी का अंदाजा स्वत: लगाया जा सकता है। समस्तीपुर जिले के बिथान थाना में पदस्थापित दारोगा अवधेश सिंह का शराब पीते एक फोटो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही एसपी विकास बर्मन ने इसे गंभीरता से लेते हुये तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। साथ ही इस पूरे मामले की जांच  करने का आदेश रोसड़ा डीएसपी को दिया है। 





इधर, एसपी के कारवाई के बाद बिथान पुलिस के बीच हड़कंप मच गया है। वायरल फोटो में दारोगा के साथ कुछ और लोग हैं। एक व्यक्ति दारोगा के पीछे सिविल ड्रेस में भी है। जबकि चौकी पर दो अन्य बैठे हैं। जिसका केवल पैर दिखायी देता है। फोटो में छिपे लोग कौन हैं, उसकी पहचान जांच पड़ताल के बाद ही हो पायेगी। वहीं दारोगा अवधेश कुमार सिंह कुर्सी पर वर्दी में बैठे हैं तथा सामने चौकी पर एक ग्लास में शराब भरी है। पानी की बोतल भी है। एक बाटी में भी कुछ खाने की सामग्री रखी हुई है। हालांकि वायरल फोटो में दिख रही ग्लास में शराब ही है, इसकी पुष्टि देशवाणी नहीं करता है। लेकिन वायरल फोटो मामले पर एसपी ने उक्त दारोगा को निलंबित कर दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS