ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी के चांदमारी चौक पर युवती से 2 लाख कैश व 5 लाख के आभूषण से भरा पर्स छीना, भाई के साथ एडीबी बैंक से रुपए निकालकर आई थी
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2020 11:25:21 PM
मोतिहारी के चांदमारी चौक पर युवती से 2 लाख कैश व 5 लाख के आभूषण से भरा पर्स छीना, भाई के साथ एडीबी बैंक से रुपए निकालकर आई थी

सीसीटीव फुटेज में दिखे बाइक सवार बदमाश।

मोतिहारी। शहर के चांदमारी चौक पर मंगलवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने ढाका निवासी भाई व बहन से 2 लाख व 7 लाख के आभूषण झपट लिए। 

बैक से दो लाख कैश निकालने के बाद भाई व बहन दोनों चांदमारी चौक गए थे। वहां अपनी बाइक में हवा रीफिल करा रहे थे। बहन ने अपने पर्स में 5 लाख का आभूषण व 2 लाख रुपए कैश रखकर हवा भरने की दुकान की बगल में खड़ी थी।

भाई जब बाइक में हवा रीफिल करने वाले दुकानदार को  रुपए दे रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने कैश व आभूषण से भरे पर्स को बहन के हाथ से झपट लिए।


ढाका निवासी रोहित व उनकी बहन प्रियंका। जिनके कैश व आभूषण झपटमारों ने लूटा

बाइक सावार दो बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज भी नगर थाना पुलिस ने निकलवा लिया है। जिसमें पल्सर बाइक पर सवार दो लोग दीख रहे हैं। बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट लगाए हुए है। वहीं पीछ बैठा बदमााश बाइक चला रहे व्यक्ति की पीठ से अपना चेहरा छुपाने की कोशिश  कर रहा है। पीछे बैठा झपटमार कैश व आभूषण वाला बैग भी दोनों के बीच में रखकर छुपाने का प्रयास कर रहा है। लिहाजा ध्यान देने पर तस्वीर में वह बड़ पर्स दीख रहा है।

 

ढाका के बड़हरवा लखनसेन निवासी रोहित कुमार ने नगर थाने को इस संबंध में एफआईआर भी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया है कि उनका बेलबनवा के बगलवाले मुहल्ले आनंदपुरी में उनका डेरा है। आज वे अपनी बहन प्रियंका के साथ एसबीआई की एडीबी शाखा से 2 लाख रुपए कैश की निकासी की। उसके बाद चांदमारी चौक पर बाइक में हवा रीफिल कराने लगे। तभी पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी बहन से कैश व आभूषण से भरा पर्स झपट लिए। दोनों बदमाश पर्स छीनकर बलुआ की तरफ जाकर ओवरब्रिज होते हुए भाग गए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS