ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी के जवानों ने छापेमारी कर 300 पीस नेपाली कस्तूरी शराब किया बरामद
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2020 9:25:02 PM
भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी के जवानों ने छापेमारी कर 300 पीस नेपाली कस्तूरी शराब किया बरामद

रक्सौल। अनिल कुमार। भारत- नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी के सिसवा बीओपी के जवानों ने सिसवा सीमा के पीलर संख्या 398 के पास से गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी टीम ने छापेमारी कर 300 एमएल का 300 पीस नेपाली कस्तुरी शराब बरामद किया। 




नेपाल से उक्त नेपाली शराब को तीन बोरा मे रख कर बाइक से लेकर भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहे थे। जो एसएसबी को देखकर शराब और बाइक को छोड़कर फरार होने मे सफल रहे। जिसके बाद उक्त शराब और स्पलेंडर बाइक को जब्त कर रक्सौल थाना को सौंप दिया गया। छापेमारी टीम में एसएसबी उप निरीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह,मुख्य आरक्षी सी एच रजीत,सामान्य आरक्षी बिनोद भगत, गो वोले शहीद शामिल थे। उक्त जानकारी एसएसबी के उपनिरीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह ने दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS