ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी स्टेशन रोड स्थित व्यवसायी व ट्रेवल एजेंट दीपक खेतान के जॉनपुल स्थित घर पर लाखों की चोरी
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी स्टेशन रोड स्थित व्यवसायी व ट्रेवल एजेंट दीपक खेतान के जॉनपुल स्थित घर पर लाखों की चोरी

मोतिहारी। शहर के स्टेशन चौक स्थित व्यवसायी सह ट्रेवल एजेंट के जॉनपुल स्थित घर में लाखों की चोरी हुई। उनका घर स्टेशन-जॉनपुल पथ में बाजार समिति के आगे व माधव सिनेमा के पीछे स्थित है। उन्होंने नगर थाने को सूचना दी है कि कल रात उनके घर से चोरों ने 50 हजार रुपए नकद व आभूषण, हीरे की अंगूठी सहित 50 लाख रुपए का सामान की चोरी हुई है।
 
उन्होंने पुलिस को बताया है कि उनके इस पुस्तैनी घर में बाढ़ का पानी घुस गया था। जिससे वे इस मकान में नहीं थे। वे दूसरी जगह रह रहे थे। इसी बीच उनके घर में चोरी की घटना हो गई है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS