ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सीसीटीव फुटेज देख बाइक चोरी के दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ा, बाइक भी हुई बरामद
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2020 10:46:45 PM
सीसीटीव फुटेज देख बाइक चोरी के दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ा, बाइक भी हुई बरामद

मोतिहारी। मुफस्सिल थाने के ढेकहां बाजार से हुई बाइक चोरी के दो आरोपियों को लोगों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ लिया है। लोगों ने दोनों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। दोनों के पास चोरी की गई बाइक भी बरामद कर ली गई है।
 
 
गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों की पहचान पीपराकोठी थाना के किशुनपुर ढेकहां गांव निवासी विदू चौरसिया व मुकेश चौधरी के रूप में की गई। गिरफ्तार दोनों युवकों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।
बताया गया है कि ढेकहां बाजार से चंदेश्वर कुमार की बाइक चोरी कर ली गई थी। बाजार में स्थित एक दुकान से सीसीटीवी का फुटेज में बाइक चोरी करते देखकर लोगों ने चोरों की पहचान कर ली। फिर लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। पूछताछ के बाद बाइक भी बरामद कर ली गई।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS