ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: मोहीउद्दीननगर में पिस्टल के बल पर सीएसपी संचालक से एक लाख की लूट
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2020 10:42:31 PM
समस्तीपुर: मोहीउद्दीननगर में पिस्टल के बल पर सीएसपी संचालक से एक लाख की लूट

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर में एक बार फिर अपराधियों ने सीएसपी संचालक को निशाना बनाते हुये पिस्टल के बल पर एक लाख की राशि लूट ली। घटना मोहीउद्दीननगर थाना क्षेत्र की है। अपराधियों ने मंगलवार को मोहीउद्दीननगर स्टेशन के पश्चिम रेल गुमती पर एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र लखनपुर के संचालक से पिस्टल के बल पर एक लाख रुपये लूट लिया। 






जानकारी के अनुसार सीएचपी संचालक सुधीर कुमार ने एक लाख रूपया लेकर लखनपुर स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र पर जा रहा था। ट्रेन आने के कारण गुमटी बंद था। जिसके कारण वह गुमती पर रुक गया। इसी बीच बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर डिक्की से रुपये लूट लिया और फरार हो गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। साथ ही अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी शुरू कर दी है। विदित हो कि सोमवार को भी मोहीउद्दीनगर के जेटीए कॉलेज में अपराधियों ने हथियार के बल पर लाखों रुपये लूट कर फरार हो गया। लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सुराग भी हाथ नहीं लगा। लगातार हो रही लूट की घटना से स्थानीय कोरोबारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS