ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल के आरटीपीएस काउंटर पर उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2020 10:11:28 PM
रक्सौल के आरटीपीएस काउंटर पर उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन

क्सौल। अनिल कुमार। एक तरफ जहां कोरोना महामारी को लेकर त्राहिमाम मचा हुआ है वही दुसरी ओर रक्सौल के आरटीपीएस काउंटर पर आवेदकों का भारी भीड़ उमड़ पड़ी है।जाती आय और आवासिय प्रमाण पत्र बनवाने के लिए काउंटर पर सोशल डीस्टेन्स का पालन किए बिना अपना आवेदन पहले जमा करने को लेकर दिनभर भीड़ लगी रही। इतना ही नही बल्कि कई लड़को के चेहरे पर मास्क भी नही था और बिना मास्क के ही भीड़ में शामिल होकर आवेदन जमाकर रहे थे जिससे कोरोना फैलने का खतरा बढ़ गया था।





भीड़ में शामिल पंटोका निवासी आशीष कुमार,श्याम कुमार,कौड़ीहार निवासी शहजाद आलम आदि ने बताया कि सोशल डीस्टेन्स के चक्कर मे पीछे रह जाऐगे हम लोग। क्योंकि लाईन मे लगने के बाद भी एक दुसरे के आगे जाकर काउंटर पर पहले अपना आवेदन फार्म जमा करने को आतुर है लोग। जिस कारण हमलोग भी उसी का हिस्सा बन गए अब कोरोना फैलेगा तो फैलेगा हमलोग क्या करे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS