ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: लॉक डाउन के बीच लगे बार बालाओं के ठुमके
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2020 9:59:58 PM
समस्तीपुर: लॉक डाउन के बीच लगे बार बालाओं के ठुमके

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। कोरोना काल में नियमो के विपरीत कार्यक्रम करने को लेकर समस्तीपुर हमेशा से चर्चा में रहा है। कभी कवारेंटिन सेंटर पर ठुमके लगे तो कभी सार्वजनिक कार्यक्रम में। इस कड़ी में एक बार फिर गणेश पूजा के दौरान लॉक डाउन के बावजूद बार बालाओं के ठुमके लगाए गए। इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जी उड़ाते हुए लोगों ने भी जमकर ठुमका लगाया। मामला खानपुर थाना क्षेत्र के सोनसा विशनपुर गांव से जुड़ा है। 





खानपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर सोनसा गांव में गणेश पूजा के दौरान पूजा समिति के द्वारा आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया। जिसमें रविवार की रात बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। इतना ही नही इन बार बालाओं के साथ वंहा मौजूद लोग कोरोना संक्रमण को भूल गए और सरकार के निर्देशो की खूब धज्जियां उड़ाई । पूजा के दौरान बार बालाओं के डांस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इसकी पुष्टी नही हुई है। ऐसे में सवाल उठता है कि ऐसे समय मे आर्केस्ट्रा के आयोजन की अनुमति किसने दी ? अगर पूजा समिति के द्वारा गैर कानूनी तरीके से आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया तो पुलिस ने अब तक कार्रवाई क्यो नही की ? इधर, वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक महकमा में हड़कंप मच गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS