ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पटना में बदले गए लॉकडाउन के नियम, सब्जी व फल सहित कई दुकानों को खोलने पर लगी ये रोक
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2020 9:52:37 AM
पटना में बदले गए लॉकडाउन के नियम, सब्जी व फल सहित कई दुकानों को खोलने पर लगी ये रोक

पटना। पटना जिले में फल, सब्जी, मंडी व मांस-मछली की दुकानें शाम में नहीं खुलेंगी। अब ये दुकानें सुबह छह से दस बजे तक ही खोली जा सकती हैं। शाम को इन दुकानों को खुलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इन दुकानों पर लग रही भीड़ व कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर नया नियम बनाया गया है। हालांकि शेष सभी दुकान व प्रतिष्ठान पूर्व के नियमों के तहत दस बजे दिन से छह बजे शाम तक खोले जा सकते हैं। यह नियम छह सितंबर तक प्रभावी रहेगा।

 
बता दें कि अभी तक फल-सब्जी, मांस-मछली की दुकानें व मंडी को सुबह के साथ ही अपराह्न तीन से शाम सात बजे तक खोलने की इजाजत दी गयी थी इन नये नियम का पालन कराने व निगरानी रखने की जिम्मेदारी मजिस्ट्रेट व स्थानीय पुलिस को दी गयी है। उन्हें निर्देश दिया गया है कि फल, सब्जी, मांस-मछली की दुकानों को शाम में खुलने नहीं दिया जाये। अगर इस तरह की दुकानों को कोई खोलता है, तो उस पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS