ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल नगर परिषद के उपसभापति के चुनाव को लेकर तैयारी पुरे जोर शोर से जारी, धारा 144 लागू
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2020 7:50:08 PM
रक्सौल नगर परिषद के उपसभापति के चुनाव को लेकर तैयारी पुरे जोर शोर से जारी, धारा 144 लागू

रक्सौल। अनिल कुमार। नगर परिषद के उपसभापति के चुनाव को लेकर तैयारी पुरे जोर शोर से जारी है। वही चुनाव को लेकर धारा 144 लगाया गया है ताकि कोई गड़बड़ी न हो पाए। नप के कार्यपालक पदाधिकारी गौतम आनंद ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि  पूर्वी चम्पारण के जिलाधिकारी के निर्देशानुसार आगामी 26 अगस्त को दस बजे से उपसभापति का चुनाव  होगा। जिसमें निर्वाची पदाधिकारी एसडीएम सुश्री आरती स्वयं उपस्थित रहेंगी। जिला से नियुक्त पर्यवेक्षक और विधी व्यवस्था व सुरक्षा के लिए मजिस्ट्रेट के रुप मे बीडीओ और सीओ उपस्थित रहेंगे।




उपचुनाव में महिला पार्षदों के पहचान के लिए आईसीडीएस से सीडीपीओ रीमा कुमारी उपस्तिथ रहेंगी।सनद रहे कि विगत माह पूर्व नप के पूर्व उपसभापति काशीनाथ प्रसाद पर 14 नगर पार्षदो ने विभिन्न आरोप लगाते हुए अविश्वास प्रस्ताव लाया था जिसके लिए हुए चुनाव मे पूर्व उपसभापति द्वारा विश्वास मत खोने से उनकी कूर्सी चली गयी।जिसके बाद पुनः नए उपसभापति के चुनाव की तिथि जिला निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा निर्धारित किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS