ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के रामगढ़वा में शातिर बदमाश राजन सहित पांच गिरफ्तार, एक किलोग्राम चरस, तीन पिस्टल व कारतूस जब्त
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2020 10:51:23 PM
मोतिहारी के रामगढ़वा में शातिर बदमाश राजन  सहित पांच गिरफ्तार, एक किलोग्राम चरस, तीन पिस्टल व कारतूस जब्त

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने शातिर बदमाश छौड़ादानो निवासी राजन तिवारी सहित पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक किलोग्राम चरस, तीन लोकल मेड पिस्टल, 8 कारतूस जब्त किए हैं। 
 
 
एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि राजन तिवारी शातिर बदमाश है। इसपर  रक्सौल, आदापुर व छौड़ादानो थाना में डकैती व गोलमार लूट के 8 मामले दर्ज हैं। 
 
 
एसपी श्री झा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि राजन अपने 5 सहयोगियों के साथ रामगढ़वा के पास बांसवाड़ी में किसी अपराध की साजिश रच रहा है। टीम गठित कर रेड की गई। जहां से राजन के सहित पांच अपराधियों को दबोच लिया गया। 

गिरफ्तार किए गए-
1. राजन तिवारी- श्रीपुर, छौड़ादानो 
2. निरंजन पटेल- नया टोला, हरपुर
3. विकास कुमार- नया टोला, हरपुर
4. गुडलक कुशवाहा-बौधा, रामगढ़वा
5.जितेन्द्र महतो- सिसवनिया, रामगढ़वा।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS