ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रामगढ़वा में गैस सिलेंडर लीक होने से लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2020 10:51:10 PM
रामगढ़वा में गैस सिलेंडर लीक होने से लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

मोतिहारी/रामगढ़वा। मेराज आलम बबलू। रामगढ़वा अंचल क्षेत्र के रामगढ़वा पंचायत अंतर्गत रामगढ़वा मलाही टोला में खाना बनाने के क्रम में गैस सिलिंडर से अचानक लगी आग से चार आवासीय घर जल कर राख हो गया। आगलगी की घटना  शुक्रवार की सुबह करीब दस बजे की है। आगलगी की इस घटना में विधुत मिस्त्री अजय महतो , विजय महतो ,सुनील महतो ,बिहारी महतो  का घर बुरी तरह जल कर राख हो गया।




घटना की जानकारी मिलते ही रामगढ़वा बीडीओ राकेश कुमार ,रामगढ़वा पुलिस गश्तीदल पहुंच कर फायर ब्रिगेड कार्यालय को सूचित किया जहाँ सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटना  स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से आग को बुझाया गया ।वही आगलगी की इस घटना में लाखों रुपये के समान सहित चार आवासीय घर जल कर राख हो गया ।वही आगलगी की खबर मिलते ही आसपास के मुहल्लों में अफरातफरी मच गया था ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS