ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चुनाव के मेन उपकरण 'वोटरों' का ख्याल रख कर ही चुनाव आयोग ले कोई फैसला: मनोज झा
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2020 3:35:09 PM
चुनाव के मेन उपकरण 'वोटरों' का ख्याल रख कर ही चुनाव आयोग ले कोई फैसला: मनोज झा

दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर अटकलों पर ब्रेक लगने लगा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज चुनाव को लेकर यह साफ किया है कि सितंबर महीने में कभी चुनाव की घोषणा हो सकती है। इस पर आरजेडी से राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि लगता है चुनाव आयोग ने आउटसोर्स कर दिया है तभी सीएम ऐसा कह रहे हैं कि सितंबर में चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है। 

 
आरजेडी सांसद ने कहा कि हमारी जानकारी में ऐसी कोई सूचना नहीं है। नीतीश कुमार को शायद इस बात की चिंता है कि आज जो हालत बिहार की है, उससे जनता उन्हें आउट कर देगी। इस बार वह सत्ता में नहीं लौटने वाले, ये डर उन्हें सता रहा होगा। 
 
चुनाव आयोग की बैठक चल रही है, बिहार में नए गाइडलाइंस आएंगे इस सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार में आगामी चुनाव के मद्देनजर हम सबको इसका इंतजार है कि चुनाव आयोग एक सही गाइडलाइन दे। क्योंकि बिहार में कोरोना और बाढ़ दोनों ही त्रासदी है। जिस की चिंता हमें बहुत ज्यादा है और बेशक चुनाव आयोग को भी होगी। इसके मद्देनजर हमें यह उम्मीद जरूर है कि चुनाव आयोग स्वास्थ्यकर्मी, सुरक्षाकर्मी इसके साथ-साथ वोटर जो मेन उपकरण हैं उनका ध्यान रखते हुए कोई फैसला करेगी।
 
मनोज झा ने कहा कि चुनाव आयोग से हमने अपील की है कि पोलिंग बूथ बढ़ाई जाए जिससे वोटरों में कोई दिक्कत ना हो और इस स्थिति को संभाल ली जाए। बहरहाल, हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग सभी चीजों की समीक्षा करते हुए ही कोई सर्वसम्मत फैसला लेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS