ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : पुरानी रंजिश में युवक की गोली मार हत्या
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2020 9:40:45 PM
समस्तीपुर : पुरानी रंजिश में युवक की गोली मार हत्या

समस्तीपुर उमेश काश्यप पुरानी रंजीश को लेकर एक युवक की गोली मार हत्या कर दी गयी। घटना  पटोरी थाना क्षेत्र के इनायतपुर पंचायत की है। बदमाशों ने बुधवार की रात घटना को अंजाम दिया। मृतक अरुण कुमार राय का पुत्र नितेश कुमार (25) है। इस मामले में इनायतपुर निवासी अरुण कुमार राय की पत्नी मंजू देवी ने पटोरी थाने में एफआईआर दर्ज करायी है,  जिसमें गांव के ही चार लोगों को नामजद किया गया है । बताया गया है कि बुधवार की रात नितेश कुमार अन्य दिनों की तरह महादेवस्थान स्थित गाछी के नजदीक  अवस्थित अपने बथान में था। 

 
 
 
 
इसी दौरान रात लगभग 11 बजे बदमाशों ने बथान पहुचकर नितेश को घेर लिया और गर्दन पर गोली मार दी। गोली लगने से नीतेश की मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद बदमाशों ने उसके छोटे भाई राजा पर भी गोली चलायी। जिसमें वह दौड़कर अपनी जान बचायी। घटना की सूचना मिलते ही पटोरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के अनुसार  दोनों पक्षों के बीच पूर्व में मारपीट की घटना हुई थी। जिसमें नितेश को नामजद किया गया था। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS