ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आदापुर में अलग-अलग जगहों से तस्करी के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2020 6:22:32 PM
आदापुर में अलग-अलग जगहों से तस्करी के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार।अनुमण्डल के आदापुर क्षेत्र के बॉर्डर एरिया में जारी तस्करी के विरुद्ध पुलिस व एसएसबी के द्वारा अलग-अलग जगहों पर की गई कार्रवाई में तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। इसमें एसएसबी के द्वारा 2 सौ ग्राम मॉर्फिन (मादक पदार्थ) के साथ बरवा पेट्रोल पंप चौक के समीप से ग्लैमर बाईक सवार एक युवक को पकड़ा गया है। 

 
 
 
 
जब्त मादक पदार्थ का मूल्य 50 लाख रुपये आंका गया है। वहीं गिरफ्तार युवक की पहचान पश्चमी चंपारण अंतर्गत गोपालपुर थाना क्षेत्र निवासी मंजय कुमार के रूप में कई गई है।जिसे बेलदारवा एसएसबी कैम्प द्वारा पुलिस को सुपुर्द किया गया है। वहीं स्थानीय पुलिस ने श्यामपुर पेट्रोल पम्प के समीप से 30 लीटर शराब के साथ बेतिया निवासी संजीत कुमार को पकड़ा है। जबकि कनूनीया गांव में छापेमारी कर गांव निवासी नवल गिरी को 8 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। उक्त सभी मामलों में अलग-अलग कांड दर्ज कर पुलिस ने तीनों को मोतिहारी जेल भेज दिया है। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS