ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के छतौनी में खुल गया किराना के लिए Daily Mart, एक बार खरीदारी करके जरूर देखें, सबसे सस्ता सामान मिलेगा
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2020 3:49:44 PM
मोतिहारी के छतौनी में खुल गया किराना के लिए Daily Mart, एक बार खरीदारी करके जरूर देखें, सबसे सस्ता सामान मिलेगा

मोतिहारी। शहर के छतौनी स्थित होटल शक्ति के नीचे किराना के लिए बहुत बड़ा Daily Mart खुल गया है। इस मार्ट के लिए होटल के ग्राउंड फ्लोर पर बहुत विशाल एरिया उपलब्ध कराया गया है। जहां से एक ही छत के नीचे आप किराना के सभी आइटम को खरीद सकते हैं। किराना सामान लिए कई दुकानों की दौड़ लगाने से आप बच सकते हैं।

 

मार्ट के एमडी विवेक किशोर का कहना है कि उनके यहां प्रिंट से कम दामों पर किराना के सामान उपलब्ध हैं। उन्होंने मार्ट के बाहर फ्लैक्स बोर्ड पर भी लिखा है- "MRP से कम दर, हर बार"। यह मार्ट गांधी चौक से छतौनी रोड में जाने पर छतौनी चौक से पहले स्थित है। आर्य समाज चौक व करीब डॉ रहमान के आसपास सामने।
 

इसकी तहकीकात करने के लिए देशवाणी की टीम ने इस मार्ट को विजिट किया। जहां मार्ट में उपलब्ध एक ब्रांडेड भुजिया के पैकेट की बिक्री कीमत पूछी गई। तो पता चला कि मात्र 85 रुपए में यहां पर उक्त भुजिया उपलब्ध है। जबकि अन्य दुकानों पर इसी ब्रांड की भुजिया 100 रुपए में मिलती है। वैसे कई आइटम की कीमत पूछी गई तो प्रिंट से कम कीमत बताई गई। 

किराना आइटम में वासिंग पावडर, साबुन, तेल, मसाला, चाय पत्ती, फिनाइल जैसे ब्रांडेड पैक्ड सामान से लेकर अनाज में दाल, आटा, चीनी, चावल, सत्तू, बेसन सभी आधा किलो से लेकर सभी पैक में उपलब्ध है। सामान कितने उपलब्ध है यह यहां आकर ही देखा जा सकता है। सभी आइटम का जिक्र करना यहां संभव नहीं है। मतलब आपकी सोंच से अधिक विशाल है यह मार्ट। इतना बड़ा किराना मार्ट कहीं मुजफ्फरपुर या राजधानी में ही होगा।
 

यहां बता दें कि इस मार्ट के एसमडी विवेक किशोर शक्ति होटल के मालिक भी हैं। यहां बता दें कि विवेक किशोर पटजिलवा निवासी पूर्व एमएमसी राजकिशोर प्रसाद के सुपुत्र हैं। लोगों का कहना है कि इनका पारिवारिक बैकग्राउंड काफी अच्छा है। इसलिए ऐसे लोगों का इस बिजनेश में आना शहर के लोगों के लिए काफी अच्छा है। लोगों को इस परिवार पर वर्षों का विश्वास है।
 
एमडी श्री विवेक ने बताया कि इस मार्ट के लिए एप तैयार हो रहा है। जिसपर किराना सामान का लिस्ट व उसकी कीमत उपलब्ध रहेगी। जिसके बाद होम डिलेवरी विधिवत शुरू की जा जाएगी। लिहाजा उन्होंने कहा कि फिलहाल WhatsApp no- 80020-10747 पर सामान लिखा देने पर पर होम डिलेवरी दी जा रही है। 
 
कंटैक्ट नम्बर-
94314-09969 / 80020-10747
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS