ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर: कोरोना का जारी है कहर, जिले में 2632 लोग हुए संक्रमित
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2020 11:13:58 PM
समस्तीपुर: कोरोना का जारी है कहर, जिले में 2632 लोग हुए संक्रमित

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले में कोरोना संकट का प्रकोप जारी है। जिसके कारण जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार को भी जिले में 37 नए कोरोना मरीज पाया गया। जिसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या 2632 पहुंच गयी। डीपीआरओ ऋषभ राज के अनुसार सभी ब्लॉक में एंटीजन टेस्ट का कार्य चल रहा है। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में भी कैंम्प लगाकर जांच किया जा रहा है। 

 
 
 
जिले में 493 एक्टिव केस है। जबकि 2129 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। वहीं होम आइसोलेशन में रह रहे मरीज की संख्या 456 है। नए मरीज मिलने के कारण जिला में कुल एक्टिव कंटेनमेंट जोन की संख्या 60 हो गयी है। होम आइसोलेशन में रहने वाले 493 लोंगो से दूरभाष पर संपर्क किया जाता है।
एक तरफ जहां कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। वही जिले के लोगों की लापरवाही भी बढ़ती जा रही है। बाजार खुलने के कारण प्रतिदिन भीड़ बढ़ रही है। जिसके कारण सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नही हो रहा है। लोग इतने बेपरवाह हो गये हैं कि बिना मास्क के ही लोग हाट बाजार में पहुंच रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS