ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: नेपाल से आने वाली सरिसवा नदी के कटाव से पीएम आवास योजना से बने घर गिरने के कगार पर
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2020 8:25:45 PM
रक्सौल: नेपाल से आने वाली सरिसवा नदी के कटाव से पीएम आवास योजना से बने घर गिरने के कगार पर

रक्सौल अनिल कुमार। नेपाल से आने वाली सरिसवा नदी ने भी कम उत्पात नही मचाया है। नदियों के किनारे रहने वाले लोगों को काफी दिक्कतें हुई। शहर के नागा रोड बाबा मठ से होकर गुजरने वाली इस नदी ने कई लोगों के घर के निकट मिट्टी का कटाव किया है। जिससे जमीन कई जगह धंस गया है। 

 
 
 
उक्त बावत स्थानीय निवासी गुलटेन यादव ने कहा कि वरीय अधिकारियों के आदेश के बावजूद भी बाढ़ के दौरान कोई निरीक्षण करने नही पहुंचा। हम लोग रात में सोते वक्त डर के साये में रहते हैं। गुलटेन यादव ने बताया कि उनके घर के साथ आसपास के और घर प्रधानमंत्री आवास योजना से बना है, जो गिरने के कगार पर है, अगर अधिकारी निरीक्षण करते तो  घरो में मिट्टी भराई हो जाता।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS