ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चिरैया में बवाल व फायरिंग के बाद 46 गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2020 11:30:59 PM
चिरैया में बवाल व फायरिंग के बाद 46 गिरफ्तार

मोतिहारी। जिले के चिरैया में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत के बाद हुए बवाल व फायरिंग के बाद पुलिस ने भीड़ में शामिल 46 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के बाद मध्य रात्रि से पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा व सिकरहना पुलिस उपाधीक्षक शिवेंद्र कुमार अनुभवी सुबह तक थाना परिसर में कैंप किए रहे।
 
 
यहां बता दें कि चिरैया थाना क्षेत्र के गोखुला गांव निवासी एक युवक दीपक कुमार (18) सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था, जिसे चिरैया थानाध्यक्ष ने इलाज के लिए वहां के प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया। उसकी स्थिति को गंभीर देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। इसी दौरान उसकी मौत हो गई।
 
 
स्थानीय लोगों का कहना था कि पीएचसी में समय से एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण युवक ने दम तोड़ दिया। इससे भीड़ आक्रोशित हो गई। उग्र लोगों ने शव को चिरैया-ढ़ाका मुख्य पथ स्थित शांति चौक पर जाम लगा दिया और वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। आक्रोशित भीड़ चौक से थाना की ओर बढ़ने लगी और थाना परिसर में भी घुस गई। इसके बाद करीब दर्जनभर से अधिक वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और आधा दर्जन वाहनों को आग लगा दी।
 
 
भीड़ बेकाबू होते देख पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। इसके बाद स्थिति नियंत्रित हुई। पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने मौके पर पहुंचकर लोगों को धैर्य बनाए रखने और समझा-बुझाकर शांत कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार उपद्रवियों को जेल भेज दिया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद चल रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS