ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया में पत्नी को बिजली के खंभे में बांधकर पति ने पीटा, पत्नी के बयान पर पुंजहा में प्राथमिकी दर्ज, 4 गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2020 9:45:43 PM
बेतिया में पत्नी को बिजली के खंभे में बांधकर पति ने पीटा, पत्नी के बयान पर पुंजहा में प्राथमिकी दर्ज, 4 गिरफ्तार

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के बेतिया पुलिस अंतर्गत पूजहां थाना के जगदम्बा भरपटिया गांव में पति ने साथ रहने से इंकार करने वाली पत्नी को बिजली के खंभे में बांधकर बाल काट दिया और जमकर पीटा। इस बर्बर घटना की सूचना पर पुंजहा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर पति सहित 4 व्यक्ति को दबोच लिया है। 





पुलिस सूत्रों के अनुसार पुजहां थाना के भरपटिया जगदंबापुर निवासी रामायण चौधरी की पत्नी मंजू देवी उम्र करीब 30 वर्ष अपने पति के साथ नहीं रहकर बार-बार  मायके भाग जाती। मंजू और रामायण चौधरी की शादी के लगभग 7 वर्ष पूर्व हुई। उस समय से मंजू देवी की पति रामायण चौधरी से पटरी नहीं बैठी। पत्नी के इस रवैये से तंग आकर रामायण चौधरी ने शनिवार को पत्नी को बुलाया और बिजली के खंभे में बांधकर बुरी तरह पिटाई की तथा पत्नी का बाल काट दिया। जिसकी खबर पर मिलने पर पूजाहां थाना अध्यक्ष खालिद अख्तर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पति रामायण चौधरी उसके बड़े भाई योगेंद्र चौधरी, सर्वजीत चौधरी, एवं सरवन चौधरी समेत चार को गिरफ्तार कर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर एक मामला दर्ज किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS