ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
इंडिया युथ आईकन टीम मोतिहारी ने डूबकर मरने वाले युवक लक्ष्मी प्रसाद के परिजनो से मिलकर उन्हे सान्त्वना दिया
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2020 9:39:04 PM
इंडिया युथ आईकन टीम मोतिहारी ने डूबकर मरने वाले युवक लक्ष्मी प्रसाद के परिजनो से मिलकर उन्हे सान्त्वना दिया

रक्सौल। अनिल कुमार। इंडिया युथ आईकन टीम मोतिहारी के जिला अध्यक्ष सुशील प्रताप सिंह,आईटी सेल प्रभारी आदर्श कुमार गिरी, हरिओम प्रकाश,राजेश्वर कुशवाहा, जगत कुशवाहा, रविराज सिंह ने पिछले दिनो हरदिया कोठी में डूबकर मरने वाले युवक लक्ष्मी प्रसाद चौरसिया के परिजनो से मिलकर उन्हे सान्त्वना दिया और सरकार द्वारा मिलने वाले आर्थिक सहायता के बारे मे जानकारी लिया। 




शोकाकुल परिजनों ने अबतक् कोई सरकारी सहयोग नही मिलने के बारे मे बताया। उसके बाद टीम के पदाधिकारियों और सदस्यों ने हरदिया पंचायत के मुखिया शंभू प्रसाद से मिलकर शोकाकुल परिवार को मिलने वाले सहयोग के मूद्दे पर चर्चा किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS