ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अमर स्वाधीनता सेनानी व बलिदानी पूर्वजों के प्रति कृतज्ञता राष्ट्र प्रेम की प्रगाढ़ता प्रदर्शित करता है: गरिमादेवी
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2020 8:45:59 PM
अमर स्वाधीनता सेनानी व बलिदानी पूर्वजों के प्रति कृतज्ञता राष्ट्र प्रेम की प्रगाढ़ता प्रदर्शित करता है: गरिमादेवी

बेतिया। हृदयानंद सिंह यादव। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण की भयानक साया के बीच नगर परिषद क्षेत्र बेतिया में स्वाधीनता दिवस मनाने से सम्बंधित तैयारी नगर परिषद प्रशासन ने तेज़ कर दिया है। नगर प्रशासन ने इसके लिये टीम का गठन कर विभिन्न वार्डों के चौक चौराहों पर स्थापित देश के महापुरुषों व महान विभूतियों की प्रतिमाओं की साफ सफाई का अभियान छेड़ा है। नप सभापति व भाजपा नगर निकाय प्रकोष्ठ की प्रदेश सह प्रभारी गरिमा देवी सिकरिया ने बताया कि आगामी 15 अगस्त 2020  स्वतंत्रता दिवस के लिये विभिन्न स्तरों पर तैयारियों के काम तेजी से किये जा रहे हैं। इसमें नगर परिषद क्षेत्र के सार्वजनिक चौक चौराहों साफ सफाई के सख्त निर्देश दिए गए हैं। बिहार प्रदेश भाजपा नगर निकाय की प्रदेश सह प्रभारी श्रीमती सिकारिया ने इसकी जानकारी दी और कहा कि देश की राजनीतिक, सामाजिक विकास व सामाजिक कुरीतियों से लेकर देश की आज़ादी की लड़ाई में सर्वस्व बलिदान करने वाले सेनानी व बलिदानी महापुरुषों के प्रति सम्मान जताने को सदा कृतज्ञ रहना चाहिये। जिससे हमारे समाज में सदियों से स्थापित राष्ट्रहित में त्याग व  बलिदान के दर्जनों उदाहरण देश की वर्तमान पीढियों को प्रेरित करते रहें।



महादलित बस्तियों में झंडोतोलन कराने के लिये टीम का गठन

नगर सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने बताया कि हर साल की तरह इस बार भी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 05, 10,16, 25, 27 व 31, 32 आदि की दलित व महादलित बस्तियों में व्यवस्थित झंडोतोलन को समारोह पूर्वक सम्पन्न करने के लिये दर्जनभर से भी अधिक नप कर्मियों की तैनाती व्यवस्थापक व पर्यवेक्षक के रूप में की गयी है। ताकि इसको शानदार तरीके से सम्पन्न किया जा सके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS