ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: कोरोना लॉकडाउन तोड़ने पर प्रशासन सख्त, मास्क नहीं पहनने पर लगेगा जुर्माना
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2020 9:51:23 PM
रक्सौल: कोरोना लॉकडाउन तोड़ने पर प्रशासन सख्त, मास्क नहीं पहनने पर लगेगा जुर्माना

रक्सौल। अनिल कुमार। कोरोना महामारी नियंत्रण को लेकर जारी लॉकडाउन का उल्लंघन रोकने के लिए दण्डाधिकारी और सुरक्षाकर्मियों की टीम सड़क पर उतर गयी। निर्धारित समय सीमा के अन्दर बाजार बंद कराया गया। सड़क पर आवागमन करने वाले लोगों का मास्क जांच किया गया। मास्क नही पहनने वाले लोगों को जूर्माना किया गया। बिना काम के इधर उधर वेवजह घुमने वाले लोगो की जमकर क्लास लगायी गयी। 





कन्टेन्मेन्ट जोन से लोगों के आवागमन करते देख भड़के अधिकारी और सुरक्षाकर्मी। कन्टेन्मेन्ट मे भी बांस के घेराबंदी मे घुसकर लोग आजारहे थे। जिसपर पूर्ण रोक लगाने के लिए सख्ती बरती गयी। सब्जी बाजार भी बंद करायी गयी।एक बजते ही सब्जी बजार मे दाखिल हो गए सुरक्षाकर्मी। इसके अतिरिक्त किराना दुकान,इलेक्ट्रिक दुकान सहित सभी दुकानो को बंद कराया गया। इसके साथ ही दण्डाधिकारी और अधिकारियों की टीम पुरे शहर मे पेट्रौलिग किए इस दौरान बैंक परिसर आदि स्थानों पर लगे भीड़ भाड़ को नियंत्रित किया और लोगों को मास्क लगाकर घर से आवश्यकता पर ही घर से निकलने और सोशल डीस्टेन्स का पालन करने का आग्रह किया गया। इस टीम मे अनुमंडल निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार, एलआरडीसी मनीष कुमार,नप के इओ गौतम आनंद, नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह,सीओ विजय कुमार सहित सभी सुरक्षाकर्मी और अधिकारीगण उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS