ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: घटिया सड़क व नाले निर्माण रोक के लिए लोगों ने किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2020 9:17:30 PM
रक्सौल: घटिया सड़क व नाले निर्माण रोक के लिए लोगों ने किया प्रदर्शन

रक्सौल। अनिल कुमार। शहर के पंकज चौक के समीप नगर परिषद के द्वारा कराये जा रहे नाला सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता का आरोप लगाते हुए  मुहल्लेवासियों ने  प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि नगर परिषद के द्वारा जिस नाला सड़क का निर्माण कराया जा रहा है, उसमें संवेदक के द्वारा भारी अनियमितता बरती गयी है। मंगलवार को प्रदर्शन के दौरान ब्रह्मदेव पटेल, गगनदेव पटेल, रामदेव पटेल, राजेन्द्र प्रसाद, सुदामा प्रसाद, अजय कुमार आदि ने बताया कि सड़क निर्माण में सोलिंग की जगह सीधे ईट लगा दिया गया है। ईट भी इतनी घटिया गुणवता का लगाया गया है, जिसे छूने मात्र से ही ईट टूट जा रही है।

 

 

 

नाला निर्माण में भी अनियमितता हुई है। अब जब सड़क को ढालने की बात है तो घटिया किस्म की लोकल मिट्टी युक्त बालू का प्रयोग किया जा रहा है। लोगों ने कहा कि ऐसी सड़क बनने से कोई फायदा नही होने वाला है, इसलिए हमलोग इसका विरोध कर रहे है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने संवेदक पर आरोप लगाया कि सोमवार को संवेदक के द्वारा यह धमकी दी गयी है कि वह जैसा काम कर रहा है, उसको करने दिया जाये। यदि विरोध होगा तो वह इतना काम करके अपना पैसा उठा लेगा और आगे का काम भी नहीं करेगा। जिसके बाद अब लोग आक्रोशित है और मांग की है कि प्राक्कलन के अनुसार सड़क का निर्माण कार्य पूर्ण किया जाये। अन्यथा की स्थिती में चरणबद्ध आंदोलन किया जायेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS