ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर : दलसिंहसराय में दिन दहाड़े युवक को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2020 11:45:44 PM
समस्तीपुर : दलसिंहसराय में दिन दहाड़े युवक को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश में हुई गोलीबारी की वारदात में एक युवक  गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना दलसिंहसराय के केवटा गांव की है। जख्मी युवक की पहचान राहुल कुमार के रूप में हुई है। आनन फानन में जख्मी युवक को स्थानीय लोगों के द्वारा  प्राथमिक उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जंहा उसकी स्थिति को गंभीर देखकर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। 

 
 
 
 
 
गोलीबारी की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने दलसिंहसराय - विद्यापति नगर मार्ग को जाम कर दी। साथ ही घटना के विरोध में एक बाइक और तीन साइकिल को आग के हवाले कर दिया।  
 
 
 
घटना की सूचना मिलने के बाद दलसिंहसराय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। गोलीबारी की वजह क्या थी यह अभी साफ नहीं हो सका है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS