ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : कोरोना संक्रमित दो व्यक्तियों की मौत, मरने वाले की संख्या हुई दस
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2020 10:28:47 PM
समस्तीपुर : कोरोना संक्रमित दो व्यक्तियों की मौत, मरने वाले की संख्या हुई दस

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर में कोरोना अब काल बनकर मंडरा रही है। जिसके कारण कोरोना संक्रमित व्यक्ति असमय ही काल के गाल में जा रहे हैं। जिसके कारण जिले में हड़कंप मच गया है। पिछले 24 घंटे में दो कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की मौत हो गयी है। जिसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित होकर मरने वाले की संख्या दस पहुंच गयी है। जबकि जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या आठ सौ के पार पहुंच गयी है। 

 
 
 
मिली जानकारी के अनुशर शहर के काशीपुर के 60 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी थी। वहीं सरायरंजन प्रखंड के एक 35 वर्षीय युवक की भी मौत हो गयी। दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीज थे। डीपीआरओ ऋषभ कुमार ने बताया कि  दोनों की जांच 18 जुलाई को करायी गयी थी। 20 जुलाई को दोनों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था। 
 
 
 
बतादें कि काशीपुर के वृद्ध का सैंपल लेने के बाद होम क्वारंटीन कर दिया गया था। जिसमें सोमवार को तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं सरायरंजन के युवक की भी तबितय बिगड़ी और उसकी मौत हो गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS