ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आदापुर में थाना से सटे पांच दुकानों में हुई चोरी
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2020 10:44:00 PM
आदापुर में थाना से सटे पांच दुकानों में हुई चोरी

रक्सौल अनिल कुमार। आदापुर में स्थानीय थाना से सटे 50 मीटर के रेडियस में स्थित 5 दुकानों की ताला तोड़ अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। जिससे स्थानीय पुलिस सहित एक सौ मीटर की दूरी पर स्थित एसएसबी कैम्प पर भी सवाल खड़े होते दिख रहा है। जानकारी के अनुसार रविवार की रात थाना चौक(यमुनापुर) स्थित रंजीत कुमार के दुकान का ताला तोड़ चोरों ने नगद 50 हजार सहित अन्य कॉस्मेटिक सामान की चोरी की गई है। इस दौरान बगल में स्थित रामएकबाल प्रसाद, लतीफ मियां, राजेश प्रसाद व जोखन मियां के दुकानों का भी ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। इसको लेकर स्थानीय लोगों में खासे आक्रोश व्याप्त है। 

 
 
 
लोगों का मानना है कि दशकों से यहां पर दुकानें संचालित है।किंतु अब तक इस तरह की घटना नही घटी है। वहीं आश्चर्य की बात है कि थाना के नाक के सामने इस तरह की घटना सबको हैरत में डालने वाला है। वहीं आमलोगों का कहना है कि क्षेत्र में व्याप्त तस्करी के धंधे को लेकर दिन के अलावा रातोभर नेपाली तस्करों के हुजूम जुटे रहने के कारण उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। बतादें कि क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि आये दिन दुकानों का ताला तोड़कर चोरी किये जाने का मामला सामने आ रहा है। हाल के दिनों में गत एक माह के अन्दर दर्जनों दुकानों के ताले तोड़ नगद सहित लाखों रुपये की सामान अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है। 
 
 
 
परन्तु आश्चर्य की बात है कि चोर आज भी पुलिस के पकड़ से दूर है। इधर रविवार की घटना से आमलोगों में खासे आक्रोश व्याप्त है। जिसकी सूचना मिलते ही एसआई रामदखल सिंह ने घटना स्थल पहुंच आवश्यक जानकारी जुटाई। वहीं पीड़ितों के द्वारा थाना को आवेदन दिया गया है। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि आवेदन मिली है। अनुसंधान किया जा रहा है। बतादें कि 10 दिनों पूर्व लाला छपरा चौक स्थित पांच दुकानों में अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली थी। आश्चर्य है कि वैश्विक रोग से बचने के लिए लगे लॉक डाउन व कर्फ्यू होने के बाद भी भीड़ भाड़ वाले चौक की दुकानों की ताला तोड चोरी हो रही है, जो काफी शर्मनाक है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS