ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल थाना की एक महिला पुलिसकर्मी पाई गई कोरोना पॉजिटिव
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2020 9:27:19 PM
रक्सौल थाना की एक महिला पुलिसकर्मी पाई गई कोरोना पॉजिटिव

रक्सौल अनिल कुमार। शहर में अचानक कोरोना संक्रमण के बढ़ते दायरा ने अब रक्सौल थाना को अपने आगोश में ले लिया है। थाना की एक महिला पुलिसकर्मी रबिवार को कोरोना पोजेटिव पायी गयी है। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष अभय कुमार ने किया है। 

 
 
 
उक्त महिला पुलिसकर्मी का कोरोना टेस्ट 6 जुलाई को लिया गया था। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें थाना क्वाटर में कोरेन्टाईन किया गया है। इसके पहले हरैया थाना के एक दरोगा कोरोना पोजेटिव पाये गये थे। पुलिसकर्मियों के लगातार कोरोना पोजेटिव पाये जाने के कारण शहर के लोगों में हडकंप मच गया है। शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते एसडीओ सुश्री आरती एवं डीएसपी संजय कुमार झा के नेतृत्व में माक्स व वाहन चेकिंग के साथ सोसलडिस्टेंस का पालन सख्ती के साथ किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS