ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के रघुनाथपुर में स्टैंड इंचार्ज विनय सहनी की हत्या मामले में आरोपी की भाभी गिरफ्तार, मर्डर में प्रयुक्त चाकू बरामद
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2020 10:00:00 PM
मोतिहारी के रघुनाथपुर में  स्टैंड इंचार्ज विनय सहनी की हत्या मामले में आरोपी की भाभी गिरफ्तार, मर्डर में प्रयुक्त चाकू बरामद

रघुनाथपुर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। शहर से सटे रघुनाथपुर में स्टैंड इंचार्ज विनय सहनी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला को गरफ्तार किया है। इस मामले में रविवार को एफआईआर दर्ज की गई है। बीती रात शनिवार को करीब साढ़े 8 बजे स्टैंड इंचार्ज विनय सहनी की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी।


 हत्या का आरोप मृतक के चचेरे भाई जितेन्द्र सहनी व अन्य पर लगाया गया था। आज मृतक की विधवा कविता देवी ने पुलिस को आवेदन देकर अपने चचेरे देवर जितेन्द्र सहनी सहित 8 लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी जितेन्द्र सहनी की भौजाई निर्मला देवी को गिरफ्तार कर लिया है। निर्मला देवी भी इस हत्या के आठ आरोपियों में शामिल हैं।

इस मामले में मृतक की विधवा कविता देवी ने जितेंद्र सहनी, निर्मला देवी, अनीता देवी व यादोलाल सहनी सहित आठ लोगों के विरुद्ध रघुनाथपुर ओपी थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है। 

 घराड़ी की जमीन के लिए बीती रात दोनों पट्टीदारों के बीच हिंसक झड़प हुई थी। जिसमें स्टैण्ड इंचार्ज विनय सहनी की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी। जबकि जबकि विनय सहनी के पिता ध्रुव सहनी व तीन महिलाओं सहित 7 परिजन घायल हो गए थे।
 
प्रथमिकी में कहा गया है कि विनय सहनी के चचेरे भाई जितेन्द्र सहनी के अलावे उसके परिजन हरवे हथियार लिए दरवाजे पर पहुंचकर हमला कर दिया था। जहां जितेन्द्र ने चाकू से  गोद कर अपने चचेरे भाई विनय की हत्या कर दी थी। 

वहीं बचाने में मृतक के परिजन घायल हो गए थे। ओपी थाना प्रभारी कंचन भास्कर ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त चाकू जब्त किया गया है।  गिरफ्तार महिला अभियुक्त को न्यायिक हिरासत भेजने दिया गया है। अन्य आरोपितों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS