ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना विस्फोट, 78 नये मरीजों के साथ संख्या पहुंची 684
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2020 9:58:54 PM
समस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना विस्फोट, 78 नये मरीजों के साथ संख्या पहुंची 684

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार को कोरोना बम की तरह एक साथ विस्फोट किया, जिसके कारण 78 नये संक्रमित मरीजों की पहचान हुई। इसमें दो मरीज रेलवे के कर्मी हैं। 78 नये संक्रमित मरीजों के साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 684 हो गयी है। जिला मुख्यालय व आसपास के क्षेत्र में 26 मरीजों के अलावे रोसड़ा अनुमंडल में भी 43 मरीज पॉजिटिव पाये गये हैं। 

 
 
 
डीपीआरओ ऋषभ कुमार के अनुसार जिले में 76 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। समस्तीपुर के 26 पॉजिटिव, रोसड़ा में 18, हसनपुर में 14, बिथान में आठ, सिंघिया में तीन, वारिसनगर में दो, उजियारपुर, दलसिंहसराय, मोहीउद्दीननगर, खानपुर व कल्याणपुर में एक-एक मरीज हैं। इधर, दो रेल कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। सीएमएस डॉ. सुबोध कुमार मिश्र ने बताया कि दो रेल कर्मी पॉजिटिव पाये गये हैं। जिसके साथ रेलवे में कोरोना संक्रमितों की संख्या 11 पहुंच गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS