ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दूसरी शादी को लेकर मोतिहारी में कुंडवाचैनपुर के गांव में दो पक्ष भिड़े, गोलीबारी, दो को लगी गोली, एक की मौत, तनाव
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2020 10:40:30 PM
दूसरी शादी को लेकर मोतिहारी में कुंडवाचैनपुर के गांव में दो पक्ष भिड़े, गोलीबारी, दो को लगी गोली, एक की मौत, तनाव

मोतिहारी के कुंडवा चैनपुर गुवाबारी गांव में हिसंक झपड़, घायल लोग।

मोतिहारी।सिकरहना। ढाका अनुमंडल के कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र के बलुआ गुआबारी गांव में रविवार को दो पक्षों में हिंसक झड़प के दौरान गोलीबारी में एक की मौत हो गई है। जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। इस गोलीबार में दो लोगों को गोली लगी है। जिसमें सबीर नामक व्यक्ति की मौत इलाज के लिए मोतिहारी ले जाने के क्रम में हो गई है। घटना के बाद गांव का माहौल काफी तनावपूर्ण है। पुलिस के वरीय पदाधिकारी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ कैंप कर रहे हैं।

दूसरी शादी विवाह को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा था। जो आज रंजिश आज हिंसक रूप ले लिया। बतया जा रहा है कि पहली पत्नी के अलावा गांव के ही दूसरी युवती के साथ शादी रचाकर बाहर चला गया था। लॉकडाउन के दौरान दूसरी पत्नी को गुवाबारी गांव लेकर आया था। इस दौरान पहली पत्नी को घर से निकाल ने लगा। पंचायत हुई। लेकिन इसी दौरान हिंसक रूप ले लिया। गांव रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। 

जानकारी के अनुसार मृतक सबीर आलम एवं आदिल आजम के बीच शादी विवाह को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था। सुबह से दोनों पक्षों में बातों ही बातों पर झगड़ा शुरू हो गया। देखते ही देखते गांव रणभूमि में तब्दील हो गया। इस दौरान गोली फायरिंग की घटना में सबीर को दो गोली लगी है। एक गोली दाहिने पेट में और दुसरा गोली सीने में। सभी जख्मियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मोतिहारी जाने के क्रम में सबीर ने दम तोड़ दिया।
 
 
 वहीं इस घटना में फेराकुल आजम, कमरे आजम, रउफुल आजम, आदिल आजम, वसीम जावेद, नुरूल इस्लाम, जावेद अख्तर, मो. नसीम अख्तर, सन्नाउल्लाह, वसीर आलम, सबीर अहमद, प्रवेज आलम, काजीम आलम शामिल है। घटना की सूचना पर सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस प्रशासन घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। ढाका थाना के एसआई अजीत कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में वरीय अधिकारी के निर्देश पर पुलिस ने मृतक के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही है। 
 

डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी के साथ स्थानीय पुलिस गांव में फिलहाल कैंप किये हुये है। गोली फायरिंग की घटना से एक की मौत हुई है। घटना में पीड़ित का बयान दर्ज कर पुलिस प्राथमिकी दर्ज के बाद कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS