ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
डीएम के निर्देश पर रक्सौल में 14 जुलाई तक कुछ शर्तों के साथ लगाया गया लॉकडाउन
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2020 10:05:02 PM
डीएम के निर्देश पर रक्सौल में 14 जुलाई तक कुछ शर्तों के साथ लगाया गया लॉकडाउन

रक्सौल अनिल कुमार। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए रक्सौल में जिलाधिकारी के निर्देश पर 14 जुलाई तक कुछ शर्तो के साथ लॉकडाउन लगाया गया है।इसके तहत रविवार को दूकानो को बंद रखने का निर्देश प्राप्त था। जिसके आलोक में रविवार को रक्सौल में दूकाने बंद रही। केवल दवा, पैथोलॉजी, दूध और सब्जी की दूकान को छोड़कर सभी तरह की दूकान बंद रही। 

 
 
 
जिससे बाजार में सन्नाटा छाया रहा। हालांकि मेन रोड में फूटपाथी दूकाने खुली थी और लोग जरूरत के हिसाब से बाइक लेकर बाजार भी आ रहे थे। इधर, रक्सौल में एका-एक 10 कोरोना मरीज मिलने के बाद से शहर के लोगों में कोरोना को लेकर भय का माहौल भी कायम हो गया है। लोग अब खुद के बचाव को लेकर जागरूक है।
 
 
 
परंतु अभी भी गांव से आने वाले लोग सामाजिक दूरी का पालन और मास्क का प्रयोग काफी कम रहे है। इस पर प्रशासन को ध्यान देने की जरूरत है।यहां बता दे कि सप्ताह में दो दिन रविवार और गुरूवार को दूकान बंद रखने का निर्देश है। साथ ही बाकी दिन शाम में 5 बजे के बाद दूकान को बंद रखने का निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा जारी किया गया है। वहीं शाम के समय इंस्पेक्टर अभय कुमार पुलिस बल के साथ बाजार में घुम रहे लोगों को चेतावनी दे घर भेजते दिखे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS