ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में एनएच 28 पर कैश वैन की ठोकर से बाइक सवार गंभीर घायल, चचेरे भाई की शादी शुक्रवार को होनी है
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी में एनएच 28 पर कैश वैन की ठोकर से बाइक सवार गंभीर घायल, चचेरे भाई की शादी शुक्रवार को होनी है

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा। पीपराकोठी थाना क्षेत्र में एनएच 28 पर गुरुवार को करीब 11 बजे दिन में मुख्य चौराहे के समीप एक कैश वैन की ठोकर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल युवक बरकुरवा निवासी उमा सिंह का पुत्र मुन्ना सिह बताया गए है। बताया गया है कि उमा सिंह के घर में कल शादी होनी वाली हैघायल के चचेरे भाई की शादी है।

इधर इस दुर्घटना से घर में कोहराम मच गया है। इधर मुन्ना की मौत की खबर भी चल रही है। वहीं उनके पड़ोसी शाहिद इकबाल साहब ने देशवाणी को बताया कि मौत की खबर अफवाह है। वे उनके चचेरे भाई के यहां से आ रहे हैं। उनके यहां आज पूजा मटकोर हुआ है। कल बारात जाएगी। मुन्ना की हालत नाजुक है। उन्हें खून चढ़ाया जा रहा है।

दरअसल मुन्ना को कैश वैन ने सामने से ठोकर मार दी। जिससे गम्भीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।
  मृतक बरकुरवा निवासी उमा सिंह का पुत्र  मुन्ना सिंह बताया जाता है। बताया जाता है कि अपनी पल्सर बाइक से घर जा रहा थे। तभी सामने से तेज रफ्तार में आ रही कैश वैन ने ठोकर मार दी। वहीं चालक वाहन लेकर फरार हो गया। जिसे इलाज के लिए मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।
 बताया जाता है कि मृतक मुन्ना के घर में उसके चचेरे भाई की शादी कल शुक्रवार को होना था इसी बीच आज यह घटना घट गई है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर मे कोहराम मचा हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS