ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लौरिया-बगहा मुख्य मार्ग एनएच 727 पर ऑटो-कैश भान दुर्घटना में एक परिवार के 3 बच्चे सहित चालक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2020 8:15:48 PM
लौरिया-बगहा मुख्य मार्ग एनएच 727 पर ऑटो-कैश भान दुर्घटना में एक परिवार के 3 बच्चे सहित चालक की मौत

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत लौरिया-बगहा मुख्य मार्ग एनएच 727 पर ऑटो-कैश भान दुर्घटना में एक परिवार के 3 बच्चे व चालक समेत 4 कई मौत और एक दम्पति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। लौरिया से बगहा जाने के क्रम में ऑटो रिक्शा(टेम्पू) एवं कैश भान की सीधी टक्कर में ऑटो रिक्शा चालक समेत 4 (चार) की घटनास्थल पर मौत की ख़बर है। दुर्घटना में 4 लोगों की मौत की ख़बर की सूचना पर लौरिया पुलिस पहुँच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने एक दंपती की गंभीर स्थिति देखकर बेतिया रेफर कर दिया। 

 
 
 
मिली जानकारी के अनुसार चौतरवा थाने के राय बहुअरी निवासी रवि कुमार श्रीवासतव अपने पत्नी पम्मी, दो पुत्र एवं एक पुत्री के साथ लौरिया से समान खरीद कर राय बहुअरी जाने के दौरान सिरकहिया धांगड़टोली के पास दुर्घटना के शिकार हो गये। दुर्घटना में मरने वालों में रवि के दोनो पुत्र कृष कुमार उम्र 6 वर्ष बेटी रीतिका उम्र 3 वर्ष एवं छोटा पुत्र लक्ष्य उम्र डेढ़ वर्ष एवं टैंपु चालक दीपक कुमार राय बहुअरी  भी शामिल है। घायल में रवि श्रीवासतव एवं पम्मी श्रीवासतव जीवन मृत्यु से जूझ रहे हैं।  कैशभान मौके से फरार होने में सफल रहा। इस  घटना से आक्रोशीत ग्रामीणो ने सड़क जाम किया है, जहां प्रशासन पहुँच चुका है। 
 
 
 
जानकारी के अनुसार रवि श्रीवासतव गांव से टेम्पू लेकर बहन की शादी की तैयारी के लिए खरीदारी करने लौरिया सपरिवार गया, जहां से लौटने के क्रम में दुर्घटना का शिकार बन गया। रवि की बहन का सोमवार कथा मटकोर है तथा  मंगलवार को विवाह है। रवि के तीन मासुम बच्चे की दर्दनाक मौत ने सबको रुला दिया है। क्षत विक्षत शव घटना स्थल पर पड़ा है,  पुलिस घटनास्थल पर दल बल के साथ मौजू है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS