ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
प्राइवेट स्कूल एवं चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन रक्सौल की बैठक हुई संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2020 7:24:14 PM
प्राइवेट स्कूल एवं चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन रक्सौल की बैठक हुई संपन्न

रक्सौल अनिल कुमार। प्राईवेट स्कूल एवं चिल्ड्रेन  वेलफेयर एसोसिएशन रक्सौल की बैठक लाईम-लाईट एकेडमी नौका टोला गमहरिया नहर चौक पर संघ के वरीय शिक्षक शिवपुजन पटेल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। 

 
 
 
बैठक में निर्णय  लिया गया है कि संघ सभी शिक्षक देश के प्रधानमंत्री के नाम से एक पत्र अवश्य ही लिखे। जिसमें लिखे कि प्राईवेट स्कूलों को यू-डैस के आधार पर अनूदान  दी जाय। मौके पर संघ के अध्यक्ष सुशील सिंह, अमरूल हक, रजनीश सिंह, सज्जाद मशरूर, साईमन रेक्स, राम एकबाल सिंह, सत्येंद्र सिंह, सुभाष भारद्वाज, मंटू सिंह, हामिद आलम, मुस्तकिम सर, श्यामबाबु साहब, जयराम सिंह, मनोज पाठक, त्रिदीप  सिंह व तैयब रहमान आदि लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS