ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी की नगर थाना पुलिस ने बेलवनवा व बलुआ से शराब कारोबार के आरोप में तीन को पकड़ा, चुलाई व नेपाली शराब जब्त
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2020 9:51:43 PM
मोतिहारी की नगर थाना पुलिस ने बेलवनवा व बलुआ से शराब कारोबार के आरोप में तीन को पकड़ा, चुलाई व नेपाली शराब जब्त

मोतिहारी। नगर थाना की पुलिस ने शहर के बेलवनवा से एक व बलुआ टाल से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि ये दोनों शराब के कारोबारी हैं। इनके यहां से शराब जब्त की गई है। पुलिस ने दोनों जगहों से 40 लीटर चुलाई व 84 बोतल नेपाली शराब जब्त की है। बलुआ मछली बाजार से राजेन्द्र सहनी व भोला चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि बेलबनवा से नवल सहनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


पुलिस का कहना है कि बेलवनवा में गुरुवार की रात रेड की गई। जहां नवल सहनी के घर से 20 लीटर चुलाई शराब जब्त की गई है। पुलिस ने नवल सहनी को पकड़ लिया है। वहीं पुलिस ने बलुआ मछली बाजार से राजेन्द्र चौधरी व भोला चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि भोला चौधरी के पास से 84 नेपाली शराब जब्त की है। जबकि राजेन्द्र चौधरी के यहां से 20 लीटर चुलाई शराब जब्त की गई है।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS