ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के सुगौली में सर्किल इंस्पेक्टर व तुकौलिया में थानाध्यक्ष की हुई पोस्टिंग
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2020 11:01:00 PM
मोतिहारी के सुगौली में सर्किल इंस्पेक्टर व तुकौलिया में थानाध्यक्ष की हुई पोस्टिंग

मोतिहारी। एसपी नवीन चंद्र झा ने सुगौली में सर्किल इंस्पेक्टर व तुरकौलिया में थानाध्यक्ष की पदास्थापना कर दी है। सुगाली के नये अंचल इंस्पेक्टर रणविजय सिंह को बनाया गया है। वहीं पुलिस केन्द्र से दारोगा रामबाबू प्रसाद को तुरकौलिया थानाध्यक्ष की जिम्मेवारी एसपी श्री झा ने सौंपी है।


हाल ही में तुरकौलिया के थानाध्यक्ष नवनीत कुमार पर शराब की जब्ति में हेरफेर का आरोप लगा था। वे सस्पेंड कर दिए गए हैं। वहीं सुगौली के इंस्पेक्टर के आवास पर रेड की गई थी। उनपर भी गंभीर आरोप लगा था। इसलिए दोनों पर प्रभार में चल रहे थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS