ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में मोबाइल झपटने के क्रम में बाइक सवार बदमाशों ने दो जगहों पर की गोलीबारी, दो युवक घायल
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2020 11:49:05 PM
मोतिहारी में मोबाइल झपटने के क्रम में बाइक सवार बदमाशों ने दो जगहों पर की गोलीबारी, दो युवक घायल

 मोतिहारी। पीपराकठी। माला सिन्हा। पूर्वी चम्पारण में बाइक सवार दो बदमाशों ने मंगलवर की सुबह मोबाइल छीनने के क्रम में दो जगह गोलीबार की है। दोनों जगहों पर एक-एक लोग घायल हुए हैं।

पहली गोलीबारी तुरकौलिया थाना क्षेत्र में मोबाइल छीनने के दौरान की है।यहां पर मोबाइलधारक को प्रतिरोध करने के दौरान गोलीमार घायल कर दिया। फिर भागने के क्रम में लोगों के पीछा करने के दौरान पीपराकोठी थाना क्षेत्र में इन्हीं बदमाशों ने ही अपने बचाव में ग्रामीणों पर गोली चलाई। वहां भी एक युवक घायल हो गया है।

 

दोनों घायलों का इलाज मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में चलाया जा रहा है।

 

घटना की सूचना पर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता, मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार व पीपराकोठी थाना प्रभारी एकबाली राय एसआई श्री निवास राम व तुरकौलिया के प्रभारी थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी ली।


घायलों के नाम-
1. वीरेन्द्र राम, S/o सिंहासन राम- हरदिया, तुरकौलिया, इन्हें मोबाइल छीनने के दौरान प्रतिकार करने पर गोली मारी गई
2. संतोष कुमार, S/o शंभु राम- सलेमपुर, पीपराकोठी, बदमाशों को पकड़ने के प्रयास करने पर गोली लगी।
बताया गया है कि अपराधियों ने तीन राउंड गोलियां चलाई। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल का खोखा भी बरामद किए हैं। दोनों गोलिबारी सलेमपुर व गोविंदापुर के बीच में हुई है। 

 बताया जाता है कि मंगलवार सुबह हरदियां गांव निवासी वीरेंद्र साइकिल से जीवधारा अपने पड़ोसी चंदन कुमार के साथ घर से जा रहा था। सलेमपुर व गोबिंदापुर के बीच पुल के समीप दो बाइक सवार अपराधियों ने चंदन के हाथ से मोबाइल झपट लिया। फिर दोनो अपराधी भागने लगे। भागने के क्रम में साइकिल पर सवार वीरेंद्र ने बाइक पर पीछे बैठे अपराधी को पकड़ लिया। जिससे बाइक के साथ दोनो सड़क पर गिर गए। तब अपराधियों ने अपने को छुड़ाने के लिए वीरेंद्र को गोली मार दी। इसके बाद बाइक से भाग निकले।
 
 
 भाग रहे अपराधियों को गोली की आवाज सुन दो सौ गज की दूरी पर कुछ युवकों ने घेरने का प्रयास किया है। जिससे चारों ओर से घिरे अपराधियों ने वहां भी गोली चलानी शुरू कर दी। यहां पर सलेमपुर गांव निवासी संतोष को गोली लग गई। फिर अपराधी सलेमपुर गांव होकर भागे। आगे भी लोगों को देख अपराधियों ने हवा में एक चक्र गोली चला कर दहशत फैलाते हुए भाग निकले। बताया जाता हैं कि अपराधी एक लाल रंग के अपाची से घटना को अंजाम दिया है। सूचना पर एसडीपीओ अरुण कुमार गुप्ता, मुफ्फसिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार, पीपराकोठी प्रभारी थानाध्यक्ष एकबाली राय, एएसआई श्री निवास राम व तुरकौलिया थाना पुलिस पहुंच कर घटना का निरीक्षण किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS