ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के अगरवा में चाकू गोदकर हेयर कटिंग सैलून संचालक की हत्या, रिश्ते में भाई पर मर्डर का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2020 10:52:06 PM
मोतिहारी के अगरवा में चाकू गोदकर हेयर कटिंग सैलून संचालक की हत्या, रिश्ते में भाई पर मर्डर का आरोप

मोतिहारी। शहर के अगरवा में शुक्रवार की सुबह चाकू गोदकर सुनील कुमार ठाकुर की हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर ही सुनील कुमार ठाकुर की मौत हो गई। हत्या का कारण रुपयों की लेन-देन बताया गया है।
 
 
सुनील कुमार ठाकुर संग्रामपुर के निवासी थे।  हत्या का आरोप रिश्ते में भाई पर ही लगाया गया है। सुनील ठाकुर अगरवा में किराए के मकान में रहकर हेयर कटिंग सैलून चलाते थे। इनका सैलून अगरवा चौक के पास है।

 
हत्या का आरोप रिश्ते में ममेरा भाई मुफस्सिल के पटखौलिया निवासी बाला ठाकुर पर लगा है। बताया जा रहा है कि बाला ठाकुर ने सुनील को 20 हजार रुपए अधार दिए थे। जिसमें से 5 हजार रुपए सुनील ने बाला को लौटा दिए थे। 15 हजार रुपए चुकाना बाकी था। आज सुबह सुनील अपने अगरवा स्थित अपने आवास पर थे। तभी उनके बारामदे पर ही चाकू गोदकर हत्या कर दी गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS