ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल शहर के जय नेपाल साड़ी शो रूम के बिल्डिंग में लगी आग, हजारों रुपए के समान जलकर राख
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2020 11:25:51 PM
रक्सौल शहर के जय नेपाल साड़ी शो रूम के बिल्डिंग में लगी आग, हजारों रुपए के समान जलकर राख

रक्सौल अनिल कुमार। शहर के बैंक रोड के लोहापट्टी रोड स्थित परमानन्द अग्रवाल की दुकान जय नेपाल साड़ी शो रूम के बिल्डिंग के ऊपरी हिस्से में आज देर रात दुकान की गोदाम में अचानक आग लग गयी। जिसके कारण बिल्डिंग में रखे हजारो रुपये के कबाड़ सहित समान जल कर राख हो गये। आग लगने के कारणों का भी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है, परन्तु संभावना शॉट शर्किट से आग लगने का जताया जा रहा है। 

 
 
 
 
आग की लपटें देख स्थानीय लोगों ने बुझाने का प्रयास किया। इसी बीच फायर विग्रेड की वाहन मौके पर पहुँच आग पर काबू पा लिया।  इधर घटनास्थल पर स्थानीय प्रशासन भी मुस्तैद दिखी।
 
 
 
जबकि आग लगने के कारण विद्युत सप्लाई भी बाधित रहा। मौके पर सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार, एएसआई सूरज पासवान व एएसआई गौतम कुमार सहित कई समाजसेवी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS