ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल के माल गोदाम में बर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो पक्षो के बीच हुई मारपीट, एक गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2020 11:35:07 PM
रक्सौल के माल गोदाम में बर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो पक्षो के बीच हुई मारपीट, एक गंभीर रूप से घायल

रक्सौल अनिल कुमार। स्थानीय स्टेशन के माल गोदाम में बर्चस्व की लड़ाई को लेकर मंगलवार को दो पक्षो के बीच हुई मारपीट में एक व्यक्ति  गंभीर रूप घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार माल गोदाम में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर माल गोदाम में काम करने वाले दो मेठ चोकट साह और जोखू महतो आपस में भीड़ गये और दोनो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हुई। 

 
 
 
 
जिसमें जोखू महतो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद पुत्र रंधीर ने श्री महतो को पीएचसी में उपचार हेतु लाया, जहां प्राथमिक ईलाज के बाद मामले की गंभीरता को देखते डॉ. राजीव रंजन ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। डॉ. रंजन ने बताया कि सिर पर गंभीर चोट लगी थी, जिसके कारण रक्तस्त्राव बंद नहीं हो रहा था, जिसके चलते उनके बेहतर ईलाज हेतु रेफर किया गया। इस बीच घायल जोखू महतो का इलाज स्थानीय एसआरपी अस्पताल में चल रहा है। 
 
 
 
जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। जीआरपी के द्वारा सूचना दिये जाने के बाद रक्सौल थाना के पुअनि राकेश कुमार राय के द्वारा मौके पर पहुंच कर पीड़ित का ब्यान दर्ज किया गया है। वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष के तरफ से चोकट साह ने भी पुलिस को प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। जीआरपी के प्रभारी थानाध्यक्ष ललन कुमार सिंह ने बताया कि घायल जोखू महतो का ब्यान दर्ज किया गया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पर विधि संवत‍् कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS