ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर में ट्रक ने दर्जनभर को रौंदा, पिता-पुत्र सहित तीन की मौत, हुआ बवाल
By Deshwani | Publish Date: 3/6/2020 10:14:44 AM
समस्तीपुर में ट्रक ने दर्जनभर को रौंदा, पिता-पुत्र सहित तीन की मौत, हुआ बवाल

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिला के सरायरंजन सीमा पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दर्जन भर लोग जख्मी हो गए। घटना में पिता पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गयी। जबकि अन्य का इलाज विभिन्न अस्पताल में चल रहा है। घटना मंगलवार की रात सरायरंजन व हलाई ओपी क्षेत्र की सीमा पर तिसवारा बम्मा के पास एनएच-322 पर हुई थी। मृतकों की पहचान हलई थाने के सारंगपुर पश्चिमी गांव निवासी पिता प्रमोद ठाकुर(65) व उनके पुत्र हरेकृष्ण ठाकुर(25) व कल्लू सहनी के पुत्र रामाश्रय सहनी(22) के रूप में की गई है। जबकि घायलों में गांव के ही बमबम ठाकुर, मनोज पाठक, सरोज ठाकुर, विक्रम सहनी सहित अन्य शामिल हैं। इनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 
 
 
इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक का पीछा करना शुरू किया। ट्रक को खदेड़ कर हलई ओपी क्षेत्र के यति स्थान के निकट घेर लिया और उसमें आग लगा दी। मौके से ट्रक का चालक किसी तरह जान बचाकर फरार हो गया।
 
 
 
 
घटना के बाद सभी घायलों को ग्रामीणों व स्थानीय पुलिस की मदद से इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  घटना के बाबत लोगों ने बताया की ट्रक मुसरीघरारी की ओर से हलई ओपी की ओर जा रही थी। इसी दौरान उक्त स्थल पर पहुंचने के बाद ट्रक चालक ने ट्रक पर से अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचलते हुए भागने लगा। जिसके कारण घटना हुई।
 
 
 
 
घटना की सूचना पर सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार, एसडीओ अशोक कुमार मंडल, सरायरंजन, मुसरीघरारी व हलई के थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को शांत कराया। पिता-पुत्र व रामश्रय सहनी के शव पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। घटना के बाद लोगोंं की भीड़ को शांत कराने में पुलिस जुटी है। घटना की सूचना पर पूर्व मंत्री वैद्यनाथ सहनी घायल व मृतक के परिजन से मिलने के लिए पहुंचे हैं। एसडीओ एके मंडल ने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। ग्रामीणों ने बताया कि पिता-पुत्र काफी गरीब थे। उनके पास आमदनी का भी कोई खास साधन नहीं था। 
 
 
 
मामले में हलई ओपी प्रभारी संदीप कुमार पाल ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। फिलहाल जख्मी का इलाज प्राथमिकता में है। ट्रक पूरी तरह जल चुका है। चालक व मालिक का पता लगाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS