ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौत
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2020 7:17:15 PM
पुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौत

पताही माधुरी रंजन। पताही प्रखंड क्षेत्र के देवापुर पंचायत के लहसनीया विद्यालय में अवस्थित क्वारंटाइ सेंटर पर बुधवार रात्रि 3बजे करीब  मजदूर कि संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। मृतक मजदूर लहसनीया गांव के मोहम्मद तय्यब उम्र 50 वर्ष जो  25 मई को पुने से अपने गांव आया था। देश में बढ़ते कोरोना महामारी और लोगों में नहीं फेले इस के रोक थाम को देखते हुए प्रखंड प्रसाशन द्वारा उसे  प्रखंड मुख्यालय स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में जांच कराने के बाद उस लहशनीया कन्या विद्यालय में रखा गया था।

 
 
 
 
घटना कि सुचना पर प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार, अंचलाधिकारी रोहित कुमार थाना अध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद चिकित्सा प्रभारी मोहन प्रसाद के साथ  डाक्टर कि एक टीम घटनास्थल पहुंच कर मजदूर की कैसे हुई मौत की छानबीन में जुट गई हैं। सोव को अंत परीक्षण हेतु मोतिहारी भेज दिया गया है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में भय का माहौल लोगों के बीच देखा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS