ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के डीएम शीर्षत कपिल को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाला युवक गया जेल, युवक था शराब के नशे में
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2020 10:39:07 PM
मोतिहारी के डीएम शीर्षत कपिल को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाला युवक गया जेल, युवक था शराब के नशे में

मोतिहारी डीएम शीर्षत कपित अशोक।

मोतिहारी। पूर्वी चंपारण डीएम शीर्षत कपिल अशोक को फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट कर धमकी देने वाला युवक को कानूनन तो जेल हो ही गई। लिहाजा उसके प्रति डीएम श्री अशोक ने सहानुभूति ही जताई। जांच में पता चला वह युवक अवसाद से गुजर रहा था। वह शराब पीने के जुर्म में जेल भी जा चुका है।

उसके पिता पहाड़पुर प्रखंड में कार्ररत है। जिन्हें हाल ही निलंबित कर दिया गया था। इसी लिए वह युवक सदमे में थे और डीएम तक को धमकी देने का दुस्साहस कर बैठा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डीएम श्री आशोक ने उक्त युवक को जेल भेजवाना नहीं चाहते थे। लिहाजा कानूनन उसे जेल जाना पड़ा। यह भी बताया जा रहा है कि डीएम ने उक्त युवक के पिता के प्रति सहानुभूति जताते हुए उनको निलंबन से मुक्त कर दिया है। गिरफ्तार युवक रघुनाथपुर ओपी के वार्ड 10 का निवासी बताया गया है। 


 शराब के नशे में था। मेडिकल जांच में अल्कोहल की पुष्टि हुई है। उसके बाद तुरकौलिया रघुनाथपुर ओपी प्रभारी कंचन भास्कर के बयान पर रघुनाथपुर ओपी में एफआईआर दर्ज की गई। एसपी नवीन चंद्र झा का कहना है कि गिरफ्तार युवक आलोक रंजन रघुनाथपुर का रहने वाला है। एक्साइज एक्ट व आईटी एक्ट के तहत  एफआईआर दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

गिरफ्तार युवक ने फेसबुक पर पोस्ट कर एक जून को डीएम को जान से मार देने की दी थी। पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही ट्रेस आउट कर रघुनाथपुर से युवक को  गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि वह शराबी है। शराब पीने के जुर्म में वह तीन बार पहले भी जेल जा चुका है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS