ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पटना के यश वर्मा काफी योगदान दे रहे हैं जरूरतमंदों की मदद में
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2020 11:11:44 PM
पटना के यश वर्मा काफी योगदान दे रहे हैं जरूरतमंदों की मदद में

पटना। राजधानी पटना के एक युवा आज कल काफी चर्चे में हैं, विषय है कोरोना महामारी के वक्त में गरीबों की मदद। संत माईकल पटना से पढ़े व वर्तामान में रेवा विश्वविद्यालय, बैंगलोर के अध्यक्ष यश वर्मा कोरोना महामारी को हराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वे मार्च के महीने से ही लगातार गरीब व असहाय की मदद में जुटे हुए है।

 

यश अनाज व आर्थिक मदद से गरीबों की सहायता कर रहें हैं। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इनकी काफी प्रसंशा की है वहीं Paytm के Vice President, Marketing Head अभिनव कुमार ने भी इनके काम को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। साथ ही कई युवा ने भी यश को उनके कार्य के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS