ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में बस की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2020 11:57:33 PM
मोतिहारी में बस की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौत

मोतिहारी । चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट। थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर सेमरा गांव के निकट एक बस की चपेट में आ जाने से बाइक सवार दो की मौत हो गयी। दुर्घटना मंगलवार की शाम की बताई जाती हैं। 


घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजा की मांग को लेकर एनएच को लगभग डेढ़ घंटे तक जाम कर दिया। जाम के कारण एनएच के दोनों लेन में वाहनों की लंबी कतारें लग गयी। मृतक थाना क्षेत्र के पैठनिया निवासी रघुनाथ राय का 23 वर्षीय पुत्र उपेन्द्र कुमार एवं इसका जीजा परसौनीखेम निवासी दुर्गा राय का पुत्र भनु राय बताया जाता है।
 
बताया जा रहा है कि उपेंद्र कुमार अपने जीजा भनु राय को बाइक से लेकर उसके घर पहुंचाने परसौनी जा रहा था इसी बीच एनएच पर मुजफ्फरपुर के तरफ से तीव्र गति से आ रही बस की चपेट में आ गया। 

बस से कुचल जाने से घटना स्थल पर ही उपेंद्र कुमार की मौत हो गयी जबकि उसका बहनोई गंभीर रूप घायल हो गया था। जिसका इलाज के लिये मुजफ्फरपुर जाने के दौरान मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर दिया।  

सूचना पर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने पहुंचकर लोगों को जाम हटाने  समझाया लेकिन मृतक के परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग पर लोग अड़े रहे। सूचना पर सीओ राजकिशोर साह ने पहुंचकर मृतक के परिवार को आपदा कोष से चार चार लाख रुपये का मुआवजा देने के आश्वासन दिया। जिसके बाद लोगों ने जाम हटाया। घटना से मृतक परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS