ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
इस ऑनलाइन क्लास में शुरू हो गई स्पोकेन के साथ 11वीं की तैयारी
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2020 3:30:57 PM
इस ऑनलाइन क्लास में शुरू हो गई स्पोकेन के साथ 11वीं की तैयारी

मोतिहारी। बिहार का एक मात्र कोचिंग संस्थान जो ऑनलाइन स्पोकेन कोर्स के जरिए छात्रों को काफी उत्साह से भर दिया है, अब 11वीं का भी एक बैच शुरू कर चुका है। मोतिहारी के करिजमेटिव इंग्लिश अब सीबीएसई व बिहार बोर्ड के 11वीं के छात्रों के लिए ऑनलाइन तैयारी करा रहा है।

 

कई राज्यों से जुड़े स्पोकेन पढ़ने वाले छात्रों के अलावा ऐसे छात्र भी है जिनको इस लॉकडाउन में अपने कोर्स की पढ़ाई पूरी करनी है। करिजमेटिव इंग्लिश के डायरेक्टर ऐबी सर का कहना है कि हजारों छात्र उनसे लगातार अपील कर रहे हैं कि उन्हें 11वीं का कोर्स भी पढ़ाया जाए। जिसके बाद ऐबी सर ने अब 11वीं का भी वीडियों डालना शुरू कर दिया है। 

 

एबी सर का दावा है कि जिसने एक बार डेमो वीडियो देखा है, वो निश्चित ही सब्सक्रिपशन पैक ले रहा है। एक बार डेमों जरूर देखें उसके बाद अगर सच में क्लास पसंद आता है तो आप सब्सक्रिपशन पैक मात्र 999 रुपये में खरीद सकते हैं, जहां आपके लिए पर्याप्त मेटेरियल उपलब्ध होंगे। सर से डायरेक्ट बात करने की व्यवस्था भी है। सर से बात करने की छात्रों को पूरी छूट दी गई है। किसी तरह की परेशानी हो, छात्र उसे साझा कर सकते है। 
 

पहले डमो वीडियों देखिए, उसके बाद नीचे दिए गए लिंक के जरिए डायरेक्टर एबी सर से चैट करें।


Follow this link to message me on WhatsApp: https://wa.me/918434315135
 
कॉल करने के लिए  +91 84343 15135

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS