ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छतौनी के युवक को अगरवा मुहल्ले में चाकू से गोदा, शरीर पर 12 जख्म, मणि हॉस्पिटल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2020 11:10:00 PM
छतौनी के युवक को अगरवा मुहल्ले में चाकू से गोदा, शरीर पर 12 जख्म, मणि हॉस्पिटल में भर्ती

मोतिहारी। शहर के अगरवा मुहल्ले में गुरुवार को एक युवक को चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। घायल युवक छतौनी के मठिया निवासी किशन कुमार बताया गया है। घायल युवक को शहर के मणि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

चिकित्सकों का कहना है कि उसके शरीर पर चाकू के बारह जख्म हैं। बताया गया है कि पंचायत के दौरान उसे चाकू मारकर घायल किया गया है। छतौनी पुलिस का कहना है कि मनीष कुमार उसे बुलाकर पंचायत के लिए लाया था। बाद में अपाची बाइक पर हॉकी स्टिक लेकर आए और किशन कुमार पर हमला बोल दिया। हमलावर चाकू से उक्त युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने लगे। इससे अगल-बगल के निवासी दहशत में आ गए। लोगों के हल्ला मचाने पर मुहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए तब हमलावर भागे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS