ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के पीपराकोठी में वाहनों की टक्कर, 40 प्रवासी मजदूरों में से 15 घायल, दुर्घटना के 10 घंटे बाद मिली सहायता
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के पीपराकोठी में वाहनों की टक्कर, 40 प्रवासी मजदूरों में से 15 घायल, दुर्घटना के 10 घंटे बाद मिली सहायता

Road accident in Motihari Piparakothi

 पीपराकोठी। माला सिन्हा। थाना क्षेत्र के एनएच 28, वाटगंज के समीप बस और डीसीएम ट्रक की टक्कर में 15 प्रवासी मजदूर घायल हो गए। घायलों में से 5 का इलाज मोतिहारी सदर अस्पताल में किया जा रहा है। वाहन पर सवार 40 लोग मधुबनी जिला के एक ही गांव के बताए गए हैं।

 सभी 40 मजदूर अपने ही गांव के ट्रक से हरियाणा से मधुबनी जा रहे थे। घायल मजदूरों का कहना है कि दुर्घटना के बाद दस घंटे वे भूखे-प्यासे रोड के समीप बैठे रहे। सरकारी तंत्र उन लोगों का हालचाल तक पूछने कोई नहीं आया। बाद में ग्रामीणों ने उनके खाने-पीने की सहायता


 तब गांव वालों ने आपस में व्यवस्था कर वाटगंज स्कूल में सभी को खाना बना कर खिलाया। बताया जाता है कि सभी मधुबनी जिला के बिसपी प्रखंड स्थित केरवारा गावं के 40 लोग हरियाणा के किसी कंपनी में काम करते थे. कंपनी में उनमें से किसी की कंटेनर चलता था। दो दिन पूर्व उसी कंटेनर पर सवार सभी लोग हरियाणा से घर के लिए निकले। वाटगंज के समीप वाहन अनियंत्रित होकर खड़ी एक अन्य ट्रक में टकरा गई। जिसमें पांच लोग गंभीर व दस मामूली रूप से जख्मी हो गए। 

घायलों के नाम-
घयलों में शत्रुध्न यादव, पलटू यादव, सरोज मुखिया, प्रियंका कुमारी, छेदी यादव, राजा मुखिया, रबीन्द्र मुखिया, शिवम मुखिया सहित अन्य घायल हो गए. गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल भेजी। वहीं सभी को भूखे प्यासे छोड़ वाहन जब्त कर ले गई। तब गांव वालों ने उनके खाने की व्यवस्था की।उसके बाद ग्रामीणों ने वाहन की व्यस्था कर उनको भेजा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS