ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: अरविंद कुमार सिंह फिर बने किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2020 8:45:56 PM
रक्सौल: अरविंद कुमार सिंह फिर बने किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष

रक्सौल अनिल कुमार। भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सरोज रंजन पटेल के द्वारा पूरे बिहार के किसान मोर्चा के जिला अध्यक्षों की सूची जारी की गई। इस सूची में संगठन जिला रक्सौल जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा के पद पर फिर से दोबारा अरविंद कुमार सिंह को मनोनीत किया गया। ज्ञातव्य हो कि अरविंद कुमार सिंह इसके पहले भी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष का पद और दायित्व निर्वहन कर चुके हैं। उनके चयन से भारतीय जनता पार्टी संगठन जिला रक्सौल मैं हर्ष का माहौल। उनको बधाई देने वाले में संगठन जिला रक्सौल के जिलाध्यक्ष वरुण सिंह ने कहा कि अरविंद कुमार सिंह  के कार्यों को देखते हुए फिर से पार्टी ने दोबारा इनको यह पद दिया है।

 
 
 
शुभकामना देते हुए जिला प्रवक्ता गुड्डू सिंह और युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मनीष दुबे ने कहा कि उनके मनोनयन से पार्टी और मजबूत होगी। जिला अध्यक्ष बनने से किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं में भी खुशी की लहर है। शुभकामना देने वालों में प्रमुख रूप से प्रदीप शराफ , अशोक कुमार पांडे, आनंद ओझा,कन्हैया कुमार करण दीपेश प्रसाद रवि गुप्ता नितेश पटेल विनोद कुशवाहा विजय कुशवाहा मदन पटेल राज् साहेब मिश्रा सहित सभी भारतीय जनता पार्टी और किसान मोर्चा के कार्यकर्ता थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS